एयरस्ट्राइक पर जनरल वीके सिंह का बयान, बोले-क्या HIT छिड़कने के बाद मरे मच्छर गिने जाते हैं, अगर गिनने हैं तो विपक्ष पाक जाए

नई दिल्ली, (PNL) : पाकिस्तान के बालाकोट में हुई एयरस्ट्राइक पर विपक्ष के कई नेता सवाल खड़े कर रहे हैं. सरकार की ओर से भी मंत्री अब विपक्ष को जवाब दे रहे हैं. विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह ने बुधवार सुबह एक ट्वीट शेयर कर विपक्षी नेताओं पर तंज कसा. वी के सिंह ने एक जोक शेयर करते हुए लिखा कि अगर मैं रात को मच्छर मारकर सो जाता हूं, उन्हें गिनने नहीं बैठता हूं. उन्होंने मंगलवार को भी विपक्ष पर करारा वार किया था.
ट्वीट के बाद बात करते हुए जनरल वी के सिंह ने कहा कि मेरा विपक्षियों को एक सुझाव है, वहां पर चले जाएं देख आएं, गिन लें और आ जाए. अगर पूछते रहेंगे तो कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता एयरफोर्स के जहाजों के साथ चले जाते बम के साथ और गिनकर आ जाते. अगर विपक्ष गिनना चाहता है तो यही एक तरीका है.
विपक्ष के सवाल उठाने पर और पाकिस्तान में हेडलाइन बने पर जनरल वी के सिंह का कहना है कि हमारे यहां अमूमन होता है हम राजनीति का फायदा उठाने के लिए जब विरोध करते हैं तो देश को उसको नुकसान होता है.
अगर यह समझदारी से काम लें तो फिर देश कितना आगे चला जाए. इनके पास कुछ कहने के लिए है नहीं तो यही कहेंगे. जब राजनीति के अंदर लोग बहुत नीचे स्तर पर गिरना चाहते हैं उनका कुछ नहीं किया जा सकता है.
पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के 250 आतंकी मारे जाने वाले बयान पर जनरल वीके सिंह बोले कि कल भी मैंने पत्रकारों को कहा था एक विश्लेषण होता है. उन्होंने उदाहरण दिया कि अगर मैंने तीन बिल्डिंग को हिट किया और हमारे पास खबर है कि एक बिल्डिंग में कितने लोग हो सकते हैं तो उसके हिसाब से अनुमान लगता है.
Please follow and like us: