खुले में पेशाब करते कैमरे में कैद हुए बीजेपी के मंत्री, सवाल पूछा तो बोले-ये तो परंपरा है…

जयपुर,  (PNL) : मोदी सरकार जहां स्वच्छ भारत मिशन को पूरे देश में कामयाब बनाने में लगी हुई है, वहीं बीजेपी के नेता और मंत्रियों की हरकतें स्वच्छता के मिशन पर सवाल उठाने पर मजबूर कर रही है. ताजा मामला राजस्थान का है. यहां राजस्थान सरकार के मंत्री शंभू सिंह खातेसर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में वह एक दीवार पर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे है.
शंभू सिंह खातेसर जहां पेशाब कर रहे हैं, उसी दीवार पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का एक पोस्टर भी लगा हुआ है. इस फोटो के वायरल होने के बाद विवाद तब और बढ़ गया जब मंत्री शंभू सिंह खातेसर से इस वायरल फोटो पर सवाल पूछा गया. उन्होंने कहा कि खुले में पेशाब करना पुरानी परंपरा रही है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के पोस्टर के समीप पेशाब करने की घटना से साफ इनकार कर दिया.
बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी के नेता-मंत्री खुले में पेशाब करते हुए कैमरे में कैद हुए हों. इसके पहले जयपुर के झालाना बाईपास पर राजस्थान के चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ सड़क किनारे पेशाब करते हुए नजर आ रहे थे. इस घटना की सफाई देते हुए उन्होंने बीमार होने की बात बताई थी. वहीं, केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह की भी पेशाब करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. उस वक्त इस पर काफी बवाल मचा था और उनका सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ा था.
Please follow and like us: