ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन ही तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड, संजू और रेस-3 को भी पीछे छोड़ा

मुंबई, (PNL) : आमिर खान स्टारर मूवी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. खराब पब्लिक और क्रिटिक्स रिव्यू के बावजूद मूवी ने फर्स्ट डे 52.25 करोड़ की कमाई की है. Thugs of Hindustan ने कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं. इसके हाईएस्ट ओपनर मूवी बनने पर आमिर खान का रिएक्शन सामने आया है. फिल्म की कमाई से खुश आमिर खान ने कहा, “ठग्स के फर्स्ट डे कलेक्शन के बार में पता चला, मैं दर्शकों के प्यार और स्नेह के लिए विनम्र हूं.”
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के बाद से ही ट्रोलिंग का शिकार हो रही है. सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. कई सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं. क्रिटिक्स ने मूवी को निराशाजनक बताया है. 240 करोड़ के बजट में बनी फिल्म के मेकर्स और स्टारकास्ट के लिए ये आलोचनाएं किसी झटके से कम नहीं रही होंगी.
अब फिल्म की कमाई के आंकड़ों ने यकीनन ही उन्हें खुश होने का मौका दिया है. ठग्स ने पहले ही दिन कई सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, भारत में ठग्स ने पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये मूवी हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है. कलेक्शन आकंड़े तीनों भाषाओं के हैं.
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बनाए ये रिकॉर्ड
#1. भारत में करीब 5000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान
#2. दिवाली रिलीज में फर्स्ट डे सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड
#3. यशराज फिल्म की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
#4. ओपनिंग डे सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड
#5. हाईएस्ट ओपनिंग कलेक्शन के मामले में ठग्स ने इन फिल्मों को पछाड़ा
संजू (34.75 cr), रेस-3 (29.17 cr), गोल्ड (25.25 cr), बागी-2 (25.10 cr)
Please follow and like us: