अमृतसर में छिपा है आतंकी जाकिर मूसा, पंजाब पुलिस ने गुरु नगरी में चिपकाए पोस्टर

अमृतसर, (PNL) : पंजाब पुलिस को आतंकवादी गतिविधियों का अंदेशा लगते ही अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी कर दिया है. यह पोस्टर शहर भर में कई जगहों पर लगाए गए हैं. पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में ‘वांडेट जाकिर मूसा’ लिखा हुआ है. पोस्टर में आतंकी मूसा की 4 अलग-अलग तस्वीरें हैं. पंजाब पुलिस ने जनता को आतंकी गतिविधियों की जानकारी देते हुए अलर्ट रहने को कहा है. पोस्टर में बताया गया है कि आतंकी मूसा, जम्मू कश्मीर के अंसार गजवत उल हिंद आतंकी संगठन का प्रमुख लीडर है.
पंजाब पुलिस ने आतंकवादी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी किया है. गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह का कहना है कि हमें अमृतसर के आस-पास गतिविधियों की जानकारी मिली. इसलिए हमने जनता को जागरूक करने के लिए पोस्टर रिलीज किए हैं. एसएसपी ने आगे बताया, ”हमने लोगों से अनुरोध किया है कि यदि उनके पास कोई जानकारी हो तो हमें जरूर बताए.”
बता दें कि वीरवार को पंजाब पुलिस को एक आतंकी गतिविधि की भनक लगी थी. पंजाब में पठानकोट जिले के माधोपुर के निकट बंदूक दिखाकर चालक से एसयूवी कार छीनने वाले चार लोग अभी तक फरार हैं. साथ ही पुलिस ने इस घटना में ‘आतंकी दृष्टिकोण’ की संभावना को खारिज नहीं किया है.
एसयूवी छीनने की घटना मंगलवार रात में उस समय हुई जब एक यात्री की उल्टी की शिकायत पर चालक ने कार रोक दी थी. पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया, ‘‘हम उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं और जब तक वे पकड़े नहीं जाते हैं तब तक हम आतंकी दृष्टिकोण से इंकार नहीं कर सकते हैं.”
Please follow and like us: