सेना ने लिया बदला, मार गिराया पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी, एनकाउंटर जारी, पढ़ें

पुलवामा, (PNL) : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला आज सुरक्षाबलों ने ले लिया है. जिस आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद ने पुलवामा हमले की साजिश रची थी जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे, सुरक्षाबलों ने उसे मौत के घाट उतार दिया है. पिछले पांच दिनों से गाजी भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन सुरक्षाबलों ने उसके मंसूबों को धो दिया. सोमवार को पुलवामा में करीब 11 घंटे तक चले एनकाउंटर में सेना ने दो आतंकियों को मारा, जिसमें गाजी भी शामिल था. हालांकि, इस हमले में सेना के 4 जवान भी शहीद हुए हैं.
सोमवार को ही सुरक्षाबलों ने यहां एक बिल्डिंग को ही उड़ा दिया, जहां आतंकी छिपे बैठे थे. आतंकी कामरान उर्फ गाजी राशिद भी इस एनकाउंटर में ढेर हो चुका है, जिसने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की साजिश रची थी. जम्मू-कश्मीर के पूर्वी डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि वह सुरक्षाबलों को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमांइड को ढेर कर दिया है.
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देश गुस्से में है. सरकार की ओर से खुली छूट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन शुरू किया है. सोमवार सुबह पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन छेड़ दिया, इस एनकाउंटर में 2-3 आतंकियों को घेरा गया. एनकाउंटर के मद्देनजर पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है.
Please follow and like us: