जालंधर वेस्ट में रिंकू ने मनाया कांग्रेस की जीत का जश्न, लोकसभा टिकट लेने के लिए जोर-आजमाइश शुरू, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत का असर पंजाब के नेताओं में देखने को मिल रहा है। जालंधर वेस्ट से कांग्रेस के दलित विधायक  सुशील रिंकू ने आज अपने दफ्तर में केक काटकर कांग्रेस की जीत का जश्न मनाया।
इस दौरान उन्होंने काफी संख्या में समर्थक इक्ट्ठे किए थे। ये एमपी चुनाव की दस्तक भी लग रही थी। रिंकू ने केक काटकर सभी को बधाई दी और इस बीच समर्थकों ने रिंकू को एमपी सीट पर चुनाव लड़ने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि रिंकू पाजी तुसी टिकट लवो, अस्सी तुहाडे नाल हां।
हालांकि रिंकू अभी खुद खुलकर मीडिया से बात नहीं कर रहे हैं। आपको बता दें कि 2019 में लोकसभा चुनाव हैं। कांग्रेस की तीन राज्यों में वापसी के बाद कांग्रेस खेमे में खुशी की लहर है। जालंधर लोकसभा सीट रिजर्व है। यहां से संतोख सिंह चौधरी इस समय मौजूदा सांसद है।
बताया जा रहा है कि इस बार टिकट बदली जा सकती है, जिसके चलते रिंकू भी यहां से लड़ने का विचार बना रहे हैं। अब देखना ये होगा कि क्या मोहिंदर सिंह केपी और चौधरी रिंकू की टिकट के आगे रोड़ा बनते हैं या नहीं। क्योंकि केपी खुद जालंधर से लड़ने के लिए जोर-आजमाइश कर रहे हैं।
Please follow and like us: