देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में 12 साल के बच्चे की सीनियर्स ने की हत्या, बाद में दफना दिया शव

देहारदून, (PNL) : देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल से ऐसी खबर आई है, जिसने सबको चौंका कर रख दिया है. यहां एक बारह साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या का मामला प्रकाश में आया है. अंग्रेजी अखबार की खबर की मानें तो देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में 12 साल के बच्चे को उनके दो सीनियर्स ने मार डाला.
बताया जा रहा है कि दोनों सीनियर्स ने बच्चे को क्रिकेट के बैट और विकेट से मारा. मामला 11 मार्च का बताया जा रहा है. हत्या के एक दिन बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. हैरानी की बात यह है कि स्कूल प्रशासन ने बिना किसी को हत्या की जानकारी दिए शव को स्कूल परिसर में ही दफ़ना दिया.
बच्चे के अभिभावकों को भी इसकी जानकारी बाद में मिली. हमला करने वाले दोनों छात्र बारहवीं कक्षा के छात्र बताये जा रहे हैं. अखबार की खबर की मानें तो यह सारा विवाद बिस्कुट के एक पैकेट को लेकर शुरू हुआ जिसने बाद में हिंसक रूप ले लिया.
इस मामले में रानीपोखरी पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी 19 वर्षीय छात्र शुभांकर पुत्र गंगाधर निवासी एमडीडीए कॉलोनी डालनवाला देहरादून और 19 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र मदन राय निवासी बठिंडा पंजाब दोनों को हत्या करने, जबकि 51 वर्षीय मैनेजर प्रवीन मैसी पुत्र जगत सिंह मैसी निवासी बुवाखाल पौड़ी, पीटीआई अध्यापक 31 वर्षीय अशोक सोलोमन पुत्र सोनाराम निवासी बठिंडा पंजाब और 58 वर्षीय अजय कुमार पुत्र आसीम कुमार निवासी पौड़ी को घटना के साक्ष्य छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
Please follow and like us: