इस फूड ने बिगाड़ी सोनू निगम की हालत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, आंखें सूजी, ऑक्सिजन तक लगानी पड़ी, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं और उनके मुंह पर ऑक्सिजन मास्क लगा हुआ है. जबकि दूसरी फोटो में उनकी एक आंख सूजी हुई है. तस्वीर देखने के बाद आप बिल्कुल घबरा जाएंगे.
आपको समझ नहीं आएगा कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि सोनू निगम की आंखे सूज आई हैं और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. पहली नजर में आपको ऐसा लगेगा कि वह किसी दुर्घटना में गंभीर तरह चोटिल हो गए. फिलहाल घबराइए मत, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. सब कुछ ठीक है. सोनू निगम को एलर्जी की वजह से ऐसा हुआ है. उन्होंने सीफूड खाया था, जिसके बाद इस तरह की समस्या हुई.
सोनू निगम ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘आपके प्यार और लगाव के लिए शुक्रिया. आपको बता दूं कि मैं कल रात उड़ीसा के जैपुर में एक कॉन्सर्ट करके वापस लौटा हूं. मुझे अब यह बताने में कोई आपत्ति नहीं कि कल का दिन मेरा कैसा गुजरा. सभी के लिए एक सबक है कि कभी भी एलर्जी से कोई रिस्क नहीं लेना चाहिए. मेरे केस में सीफूड यह वजह रही. मैने सीफूड खाया था, जिस कारण एलर्जी हो गई. यदि मेरे घर के पास नानावती हॉस्पिटल न होता तो सांस की नली में सूजन बढ़ जाती, जिसके बाद तकलीफ और भी ज्यादा हो जाती. सभी खुशहाल और स्वस्थ जिंदगी का मजा लें.’
Please follow and like us: