नवजोत सिंह सिद्धू ने की राबर्ट वाड्रा और प्रियंका गांधी से मुलाकात, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में राबर्ट वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम फिर पूछताछ कर रही है। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप है कि उन्होंने विदेश में अवैध रूप से संपत्तियां खरीदीं। आज ईडी समक्ष पेश होने से पहले अचानक पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू राबर्ट वाड्रा के दिल्ली स्थित घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वाड्रा और प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इनके बीच काफी देर तक बातचीत हुई। इस दौरान क्या बात हुई, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। सिद्धू ने भी अभी खुद कोई बातचीत नहीं की है।
बता दें कि वाड्रा का ‘सामना’ उन दस्तावेजों से कराया गया जो एजेंसी ने मामले की जांच के दौरान हासिल या जब्त किये हैं। इसमें फरार रक्षा डीलर संजय भंडारी से जुड़े दस्तावेज भी शामिल हैं। सूत्रों ने कहा कि वाड्रा ने इस मामले के जांच अधिकारी के साथ दस्तावेज साझा किये और कहा कि जब उन्हें और दस्तावेज प्राप्त होंगे तो उन्हें भी साझा किया जाएगा।
प्रियंका गांधी बोलीं- पति के साथ खड़ी हूं
वाड्रा के समर्थन में प्रियंका गांधी ने कहा, ‘वह मेरे पति हैं, वह मेरा परिवार हैं…मैं अपने परिवार के साथ हूं।’ यह पहली बार है कि वाड्रा कथित संदिग्ध वित्तीय लेनदेन के संबंध में किसी भी जांच एजेंसी के समक्ष पेश हुए हैं। दिल्ली की एक अदालत ने दो फरवरी को वाड्रा को ईडी से सहयोग करने को कहा था। वाड्रा ने इस धनशोधन मामले में अग्रिम जमानत के लिये अदालत का दरवाजा खटखटाया था।
Please follow and like us: