बड़ी खबर : जेएंडके में आतंकियों ने अगवा किए तीन जवानों का किया कत्ल, पढ़ें

शोपिया, (PNL) : जम्मू-कश्मीर के शोपिया के अगवा किए गए 3 जवानों का आतंकियों ने कत्ल कर दिया। सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने तीनों जवानों का शव बरामद किया है। वहीं आतंकियों ने अगवा किए गए पुलिसकर्मी के एक भाई को छोड़ दिया है। भारतीय सेना और पुलिस के ऑपरेशन से बौखलाए आतंकियों ने शुक्रवार तड़के शोपियां जिले में 3 पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी हत्या कर दी। पुलिसकर्मियों के सर्च ऑपरेशन के दौरान कापरन गांव में इन पुलिसकर्मियों के शव मिले।
सूत्रों के अनुसार, स्थानीय आतंकियों ने इन पुलिसकर्मियों का अपहरण किया था, जिनमें 2 स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) और 1 पुलिसकर्मी शामिल थे। आपको बता दें की आतंकी सुरक्षाकर्मियों के ऑपरेशन ऑलआउट से बौखला गए हैं। हर दिन उनके साथी मुठभेड़ में मारे जा रहे हैं साथ ही उन्हें स्थानीय स्तर पर भी पहले के जैसा समर्थन नहीं मिल रहा है। लिहाजा खौफ पैदा करने के लिए कायराना हरकत करने लगे हैं और वो अब स्थानीय लोगों को भी निशाना बना रहे हैं।
उधर, बांदीपोरा में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर किए जा चुके हैं। आपको बता दें कि हाल ही में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने पुलिसकर्मियों से इस्तीफा देने या मरने के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी। हिज्बुल के धमकी भरे पोस्टर जम्मू-कश्मीर के कई गांव में लगाए गए थे और सोशल मीडिया पर विडियो भी वायरल किए जा रहे थे।
इसमें कहा गया था कि जो लोग पुलिस में नौकरी कर रहे हैं, वे चार के दिन के अंदर अपना इस्तीफा दें, नहीं तो नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें। 2 मिनट के इस वीडियो में ऐसे लोगों के परिवारवालों को निशाना बनाने की धमकी भी दी गई थी। यही नहीं, इस्तीफे की कॉपी भी इंटरनेट पर अपलोड करने को कहा गया था।
Please follow and like us: