जालंधर : शशि शर्मा केस में नया मोड़, आरोपियों ने हमले की वजह कुछ और ही बताई, पढ़ें पकड़े गए आरोपी क्या बोले

प्रदीप शर्मा ‘नोनू’
जालंधर, (PNL) : पंजाब ह्यूमन राइट्स फ्रंट के प्रधान शशि शर्मा पर हुए हमले के केस में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों की पहचान कबीर नगर के प्रदीप कुमार उर्फ दीपा और राज नगर के बिक्रमजीत सिंह उर्फ बाबा निहंग के रूप में हुई है। पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने केस में नया मोड़ ला दिया है।
आरोपियों के मुताबिक शशि शर्मा पर हमला लुधियाना के डॉक्टर से प्रापर्टी विवाद को लेकर नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि राज नगर के दलबीर सिंह बीरा के कहने पर उन्होंने हमला किया था। बीरा की शशि के साथ रंजिश थी, जिसके चलते वह बीरा व उसके साथियों के साथ हमला करने आया था।
डीसीपी इनवेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने बताया कि बीरा एक कुख्यात अपराधी है। उस पर हत्या का एक और हत्या के प्रयास के पांच से ज्यादा केस चल रहे हैं। पकड़े गए आरोपियों ने खुलासा किया है कि बीरा के खिलाफ चल रहे केसों की शशि पैरवी करता था, जिस कारण बीरा ने हमला किया है। डीसीपी ने कहा कि बीरा की गिरफ्त में आने पर ही सारी स्थिति स्पष्ट होगी। हो सकता है कि आरोपी झूठ बोल रहे हों।
बता दें कि बस स्टेंड के पास स्थित शशि शर्मा के दफ्तर में कुछ युवकों ने शशि व उसके बेटे सन्ना पर जानलेवा हमला कर दिया था। तब कहा गया था कि शशि के दफ्तर के पास कुछ दुकानें है, जिसका शशि ने राजीनामा करवाया था। उसी मामले में उस पर हमला किया गया।
Please follow and like us: