शाहिद कपूर बने पापा, मीरा राजपूत ने दिया बेबी बॉय को जन्म

मुंबई, (PNL) : शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर फाइनली नन्हा मेहमान आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्टार जोड़ी एक बार फिर पेरेंट बनी है। इस बार लड़के ने जन्म लिया है। बता दें कि दोनों की एक बेटी पहले से है। इससे पहले प्रेग्नेंट मीरा राजपूत को आज शाम 4 बजे हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।
इससे पहले कल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मुंबई के एक पॉप्युलर रेस्तरां में डिनर डेट पर जाते हुए भी स्पॉट किया गया था। शाहिद अभी पेटर्निटी लीव पर हैं और वह जल्द ही अपनी अगली मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे। इसका पहला शेड्यूल दिल्ली में शूट होना है और ऐसी खबरें हैं कि मीरा राजपूत भी इस दौरान उनके साथ रहेंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होनी है।
शाहिद और मीरा की एक लड़की पहले से है जिसका नाम मीशा है। उसका जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था। वह हाल ही 2 साल की हुई है। 34 वर्षीय शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को शादी की थी। शाहिद कपूर ने इसी साल अप्रैल में मीरा के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर की घोषणा की थी। बच्चे के जन्म के वक्त मीरा राजपूत की मम्मी, पंकज कपूर और ईशान खट्टर अस्पताल में ही मौजूद रहे।
Please follow and like us: