माता वैष्णों देवी के रास्ते पर आतंकी हमले की आशंका, सुरक्षा बढ़ाई, उधमपुर से रास्ता बंद, स्कूलों में छुट्टी

जम्मू, (PNL) : झज्जर कोटली में कल सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले के बाद वैष्णों देवी के रास्ते पर आतंकी हमले का खतरा बढ़ गया है। सुरक्षाबलों पर हमला करने वाले आतंकियों का अब तक नहीं सुराग नहीं मिला है। कल हमले के बाद आतंकी फरार हो गये थे। उधर एहतियातन उधमपुर में रास्तों को बंद कर दिया गया है। स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए गये हैं। स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आतंकी उधमपुर के सैन्य उत्तरी कमान मुख्यालय और नगरोटा स्थित 16 कोर सैन्य मुख्यालय को भी निशाना बना सकते हैं।
यह पूरा इलाका सेना और सीआरपीएफ वाला है। यहां पर हजारों की तादाद में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। कटड़ा में भी हजारों श्रद्धालु आते हैं। कटड़ा यूनिवर्सिटी और अस्पताल में हजारों स्टूडेंट्स और स्टाफ है। आग नागरिक भी रहते हैं। इनकी सुरक्षा एक बड़ी चुनौती बन गया है। बुधवार को सुबह 8:30 बजे यह आतंकी अंतिम बार देखे गए थे। इसके बाद से इनका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।
दोपहर को 1 बजे जरूर डंसाल इलाके के एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया कि उसने डंसाल इलाके में तीन आतंकियों को देखा है। सेना की तरफ से सर्च के दौरान सुबह 11 बजे कुछ गोलियां जरूरी चलाईं। लेकिन अब तक की सर्च आपरेशन के दौरान कहीं पर आतंकियों का सुरक्षाबलों से संपर्क नहीं हुआ है। सुरक्षाबलों की तरफ से लोगों को सचेत रहने के लिए कहा गया है।
Please follow and like us: