जालंधर : एपीजे स्कूल की बड़ी लापरवाही, बस के नीचे आने लगा था पहली कक्षा का छात्र, मां ने धक्का देकर बचाया, खुद हुई चोटिल

जालंधर, (PNL) : माडल टाउन स्थित एपीजे स्कूल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। बुधवार को स्कूल की ही बस के नीचे पहली कक्षा का छात्र आने लगा था। अगर छात्र की मां उसे दूसरी तरफ धक्का न देती तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के बाद एक घंटे तक स्कूल मैनेजमेंट ने अपनी गलती नहीं मानी। बच्चे के पिता मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस बुलाई। उसके बाद स्कूल प्रशासन अपनी गलती मानने लगा। इसको लेकर वहां खूब हंगामा भी हुआ है।
सिविल लाइन के रहने वाले सुमित सयाल हौजरी का कारोबार करते हैं। उनका बेटा चिराग स्कूल में पहली कक्षा का छात्र है। रोजाना की तरह सुमित सयाल की पत्नी चारू बेटे को लेने स्कूल गई थी। चारू ने बताया कि वह कुछ दूर पर कार लगाकर पैदल स्कूल गई। वहां से बेटे को लेकर स्कूल से बाहर आ रही थी।
इस दौरान ड्राइवर से बस बेकाबू हो गई और बेटे के उपर चढ़ने लगी थी। उसने बेटे को दूसरी तरफ धक्का देकर उसकी जान बचाई। नहीं तो वह बस के पिछले टायर के नीचे आ सकता था। चारू ने बताया कि बेटे को बचाते समय उसके चोटें लगी। सुमित सयाल का आरोप है कि स्कूल प्रबंधक ने ड्राइवर की गलती निकालने की बजाए उनका कसूर निकालना शुरू कर दिया।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!