शहीद के अंतिम संस्कार में हंसते दिखे मोदी के मंत्री, परिजन भड़के तो मांगी माफी


मेरठ, (PNL) : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के खिलाफ लड़ते हुए शहीद हुए मेरठ के अजय कुमार का मंगलवार को अंतिम संस्कार हुआ. उनके अंतिम संस्कार में केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह भी शामिल हुए, लेकिन उन्हें वहां पर आम जनता का गुस्सा झेलना पड़ा. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल कुछ तस्वीरों की मानें तो सत्यपाल सिंह उनके अंतिम संस्कार के दौरान हंसते हुए नजर आए, उनके साथ स्थानीय नेता भी मौजूद थे.
जब पूरा देश अजय कुमार समेत अन्य जवानों की शहादत पर गम में डूबा हुआ है तो वहीं उनके अंतिम संस्कार में बीजेपी नेताओं का यूं हंसना वहां बैठे परिजनों और लोगों को पसंद नहीं आया. जिसके बाद परिजनों ने इस पर आपत्ति भी जताई. मामला बढ़ता देख केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह ने वहां लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी. इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, मेरठ से बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल भी वहां पर मौजूद थे.
इतना ही नहीं मंत्री समेत कई नेता उस दौरान वहां पर जूते पहनकर बैठे थे, लोगों का गुस्सा देख उन्होंने तुरंत जूते उतारे और दोबारा वहां पर बैठे. हालात इतने बिगड़ गए थे कि पुलिस को जनता को काबू में लाना पड़ा. बीजेपी नेताओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं, यूजर्स लगातार बीजेपी नेताओं की आलोचना कर रहे हैं. इस पर विवाद बढ़ता देख सत्यपाल सिंह ने ट्वीट कर सफाई भी दी. उन्होंने लिखा कि कुछ लोग बीजेपी पर गलत तरीके से आरोप लगा रहे हैं.
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.