राहुल गांधी से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, लेकिन इस वजह से टल गई कांग्रेस में एंट्री, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : भारतीय जनता पार्टी की ओर से पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से टिकट काटे जाने के बाद असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. ऐसी खबर थी कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा आज गुरुवार को कांग्रेस में शामिल होंगे, लेकिन सूत्र बताते हैं कि उनके नई पार्टी में शामिल होने से पहले ही मामला फंस गया है जिससे इस संबंध में देरी हो रही है. फिलहाल वह आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने उनके घर भी गए. हालांकि उनके पार्टी में शामिल होने को लेकर संशय बना हुआ है.
कांग्रेस में शामिल होने और पटना साहिब से उम्मीदवारी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सेचुएशन जो भी हो लोकेशन वही रहेगी यानी पटना साहिब. नवरात्र के शुभ मुहुर्त और घड़ी में इसकी घोषणा होगी. उन्होंने आगे कहा, ‘मैं किसी के खिलाफ नही लड़ूंगा. लोगों का प्यार मेरे साथ रहेगा.’ हालांकि माना जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा की कांग्रेस में एंट्री में देरी लालू प्रसाद यादव के कारण हो रही है. हालांकि कहा जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अब नवरात्रि के पहले दिन 6 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल होंगे.
उन्होंने कहा, लालू यादव मेरे पारिवारिक मित्र हैं. हम एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. बातचीत जारी है. ये नवरात्र की बात लालू ने कही है.’ उन्होंने कहा कि वह देरी से दुखी नहीं हैं. लालू ने नवरात्रि में शामिल होने की बात कही थी. कांग्रेस ने देश निर्माण का काम किया है. नेहरू-गांधी परिवार हमेशा से देश निर्माण में लगा रहा है. रविशंकर प्रसाद अच्छे दोस्त हैं. इससे पहले राहुल गांधी से मुलाकात करने के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई भी गड़बड़ नहीं हुई है, कोई भी हालात हों वह अपनी सीट नहीं बदलेंगे. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अभी पटनासाहिब से सांसद हैं.
Please follow and like us: