मोदी के मंत्री ने ही लगाया फर्जी मतदान का आरोप, बोले-बुर्का पहनकर आने वाली महिलाओं को चेक नहीं किया जा रहा

मुजफ्फरनगर, (PNL) : आज पहले चरण में 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। पहले चरण का मतदान विवादों के साथ शुरू हुआ है। केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर से बीजेपी के उम्मीदवार संजीव बाल्यान ने फर्जी मतदान का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ‘बुर्का पहन कर आने वाली महिलाओं को चेक नहीं किया जा रहा है। अगर इसको गंभीरता से नहीं लिया गया तो मैं दोबारा मतदान की मांग करूंगा।”
उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर के सुजदो गांव में फर्जी वोट डाले जा रहे हैं। संजीव बालियान ने आरोप लगाया कि जो औरतें बुर्का पहनकर आ रही हैं उनकी चेकिंग नहीं हो रही है, मुझे लगता है कि फर्जी वोट डाले जा रहे हैं. अगर इसकी जांच नहीं होती है तो मैं दोबारा मतदान की मांग करूंगा। बीजेपी उम्मीदवार बोले कि मैं समीकरण के हिसाब से नहीं चलूंगा, 24 घंटे जनता के बीच में रहता हूं। उन्होंने आरोप लगाया कि जमात-ए-इस्लामी हिंद वोटों का ध्रुवीकरण कर रहा है। हमने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि एक महिला बिना साइन किए वोट कर रही हैं।
उन्होंने कहा कि यहां कुल 26 बूथ हैं जहां पर उनके एजेंट नहीं हैं, करीब 23-24 बूथ पर एजेंट मौजूद नहीं हैं। आपको बता दें कि संजीव बालियान का मुकाबला राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के नेता चौधरी अजित सिंह से है। इसके अलावा भी कई ऐसे मामले आ रहे हैं जो चौंकाने वाला है। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों द्वारा IED ब्लास्ट की साजिश रची गई, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए थे. नक्सली लगातार मतदान का विरोध कर रहे हैं। बिहार की गया लोकसभा सीट में पोलिंग बूथ के पास बम मिलने की खबर थी।
Please follow and like us: