‘इक कदम इंसानियत वल’ संस्था हर जरूरतमंद की करेंगी मदद, सांझ रिकार्ड कंपनी ने की प्रैस कांफ्रेंस

जालंधर, (PNL) : ‘इक कदम इंसानियत वल’ की शुरुआत जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के लिए की गई है। हमारा उद्देश्य जरूरतमंद लोगों की जरूरत को पूरा करना है। सोमवार को प्रेस क्लब में सांझ रिकोड्र्स कंपनी की तरफ से प्रेस कांफ्रेस की गई थी।
इसमें सांझ रिकोर्ड कंपनी के सीईओ प्रतीक महेंद्रू, मैनेजिंग डायरेक्टर मोनिका कुमारी (एमके), मनजिंदर पूरेवाल, सुरिंदर सिंह पूरेवाल, कुलदीप पूरेवाल, पंजाबी गायक जोर्ज गिल, गोगा फिल्म्स से गुरप्रीत गोगा, आईकोनिक मीडिया से डायरेक्टर संत सिंह और म्यूजिक डायरेक्टर प्रीत सिंह मौजूद थे। यहां सांझ रिकोड्र्स कंपनी का इंडिया और एनजीओ इक कदम इंसानियत वल लांच की गई।
सांझ रिकोड्र्स के सीईओ और आईकोनिक मीडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रतीक महेंद्रू ने कहा कि सांझ रिकोड्र्स को लांच गीत और संगीत में प्रतिभा रखने वाले युवाओं के लिए किया गया है। कंपनी युवाओं की प्रतिभा को परख करके उन्हें पंजाबी आगे बढऩे का मौका प्रदान करेगी। साथ ही हथियारों वाले कोई भी ऐसा गीत या संगीत को प्रमोट नहीं करेंगी।
सांझ रिकोड्र्स की मैनेजिंग डायरेक्टर मोनिका कुमारी (एमके) ने कहा कि कंपनी ने पंजाबी गायक जॉर्ज गिल के साथ पहला गीत नशा कब्ड्डी रिकोर्ड किया है। इसमें कब्ड्डी के प्रति खिलाडिय़ों के प्रेम को दर्शाया गया है। इसे नवंबर के पहले या दूसरे सप्ताह लांच किया जाएगा। साथ ही कंपनी देश-विदेश में लाइव शो करेगी। इसके अधीन मुनाफा का दस फीसदी जरूरतमंद लोगों की मदद में लगाया जाएगा।
कंपनी ने जालंधर के प्रयास स्कूल में पढ़ रहे बच्चों की जरूरत को देखते हुए पहला चैक जारी किया है। यहां प्रयास स्कूल की संचालिका नीना कंडा ने कहा कि सांझ की टीम काफी सहयोग करती है। उन्होंने टीम का आभार व्यक्त किया। मनजिंदर पूरेवाल ऑस्ट्रिया के वयाना ने कहा कि हम प्रयास स्कूल को हर संभव सहयोग देने की कोशिश की जाएगाी।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!