आईपीएल को लेकर बॉलीवुड एक्टर का बड़ा ट्वीट, बोले-रसेल, पोलार्ड और गेल है ‘काली शक्तियां’, जो रात को अधिक शक्तिशाली हो जाती हैं

नई दिल्ली, (PNL) : IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ट्विटर पर मजेदार ट्वीट करने के लिए पहचाने जाते हैं और IPL से लेकर लोकसभा चुनाव तक वे जमकर ट्वीट कर रहे हैं. कमाल आर खान मैच के तुरंत बाद ट्वीट करते हैं और उनके ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं. IPL 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से खेल रहे आंद्रे रसेल, किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल और मुंबई इंडियंस के केरॉन पोलार्ड को लेकर कमाल आर खान ने मजाकिया ट्वीट किया है और वेस्ट इंडीज के इन तीनों खिलाड़ियों को काली शक्तियां कहा है. हालांकि Twitter पर इसे लेकर तीखे रिएक्शन भी आ रहे हैं और इसे नस्लभेदी टिप्पणी भी कहा जा रहा है. आज IPL 2019 KKR vs DC का मैच हो रहा है.
कमाल आर खान का आईपीएल को लेकर ट्वीट
‘रसेल, पोलार्ड और गेल को देखकर मुझे पूरा भरोसा हो गया है, कि दुनिया मे काली शक्तियां होती हैं. और वो रात में और अधिक शक्तिशाली हो जाती हैं!’ कमाल आर खान की ट्विटर पर ये टिप्पणी फैन्स को नागवार गुजरी और वे इस पर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं. कुछ फैन्स इसे नस्लभेदी भी मान रहे हैं. किसी ने इसे रेसिज्म बताया है तो किसी ने कहा है कि कलर को लेकर कमेंट नहीं करना चाहिए. बता दें कि वेस्टइंडीज के ये तीनों खिलाड़ी इस आईपीएल में जबरदस्त खेल रहे हैं।
Please follow and like us: