सिडनी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, इस वजह से भारत हु्ए रवाना, पढ़ें

नई दिल्ली, (PNL) : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नए साल पर 3 जनवरी से सिडनी में शुरू हो रहे आखिरी और निर्णायक टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे. रविवार को मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया पर जीत के साथ भारत चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त बना चुका है. दरअसल, रोहित शर्मा और रीतिका सहदेह के घर नन्ही पारी आई है. रोहित की वाइफ रीतिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है.
रोहित भारत के लिए रवाना हो गए. हालांकि रोहित 8 जनवरी को वापस ऑस्ट्रेलिया आ जाएंगे. वनडे के उप-कप्तान रोहित कंगारुओं के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू होने वाली 3 वनडे की सीरीज में खेलेंगे. BCCI ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है. साथ ही दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड ने रोहित को पिता बनने पर बधाई दी है.
रोहित की जगह सिडनी में शुरू हो रहे आखिरी और निर्णायक टेस्ट मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है, जिन्हें बीसीसीआई ने आखिरी दो टेस्ट के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वॉड में चुना था. हार्दिक पंड्या शानदार फॉर्म में हैं और काफी समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं.
बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी. रोहित ने वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया की टेस्ट टीम में वापसी की थी. रोहित के लिए साल 2018 बेहद शानदार रहा. इस दौरान उन्होनें वन डे क्रिकेट में 73.57 की औसत से कुल 1030 रन बनाए. जबकि टी 20 में 36.87 की औसत से कुल 590 रन बनाए. इसमें दो शतक भी शामिल हैं.
Please follow and like us: