भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को बहुत मिस कर रही हैं ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन की पत्नी, पढ़ें क्यों

नई दिल्ली, (PNL) : टीम इंडिया ने एक तरफ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचा तो वहीं ऋषभ पंत की शानदार परफॉर्मेंस के लिए उनकी खूब तारीफ हुई. एक तरफ जहां उन्होंने शतक जड़कर सभी को हैरान किया तो वहीं टिम पेन (Tim Paine) के बेबीसिटर कहने पर मजकर मजाक बना. जिसको पंत ने बखूब ही निभाया. पेन की पत्नी बोन पेन ने पंत को दुनिया का सबसे अच्छा बेबीसिटर बताया.
पेन अभी भी ऋषभ पंत मिस कर रही हैं और बच्चों को संभालने के लिए पंत को बुलाना चाह रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पंत का मजाक उड़ाया है. उन्होंने अपने बच्चे के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘बच्चे को बेबीसिटर की जरूरत है. काश ऋषभ पंत यहां होते बेबीसिटिंग के लिए.’ सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीम ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री से मिले थे. जहां वो टिम पेन के परिवार से मिले थे.
भारत आर्मी ने इस घटना पर गाना भी बनाया था. गाने में कहा गया है- ‘हमारे पास ऋषभ पंत है, हमें नहीं लगता है कि आपको पता होगा, वो छक्का भी मारेगा और बच्चे भी संभालेगा, हमारे पास ऋषभ पंत है.’ ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत (Rishabh Pant) से कहा था- ‘क्या तुम मेरे बच्चों को संभाल सकते हो, जब मैं अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने जाउंगा.’ जिसके बाद उन्होंने कहा था- ‘अच्छा बताओ जब एमएस धोनी वनडे में वापसी करेंगे तो क्या करोगे.
हुर्रिकेन्स को बल्लेबाज की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया में छुट्टी मनाना भी अच्छा है. समुद्र किनारे अपार्टमेंट भी ले सकते हो. क्या तुम बेबीसिटर हो? मैं अपनी पत्नी को फिल्म देखने जाउंगा, क्या तुम बच्चों को संभाल लोगे.’ पेन ने पंत को उस वक्त कहा जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे.
Please follow and like us: