जालंधर : रिची ट्रैवल ने खोला IELTS/PTE सेंटर, लड़कियों को मिलेगा 50% डिस्काउंट, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : दो दशक पुराने रिची ट्रैवल ग्रुप ने अब जालंधर में अपना IELTS और PTE सेंटर भी खोल लिया है। बीएमसी चौक के पास स्थित डेल्टा चेंबर बिल्डिंग में रिची एजुकेशन के नाम पर सेंटर का आज उद्घाटन किया गया। खास बात ये है कि इस सेंटर पर लड़कियों को 50 प्रतिशत तक IELTS और PTE पर डिस्काउंट दिया जाएगा। ऐसा वह बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ मुहिम को बढ़ावा देने के लिए कर रहे हैं। सेंटर का उद्घाटन एमडी सतपाल सिंह मुल्तानी ने किया।
उन्होंने बताया कि वह करीब बीस साल से इस ट्रेड में काम कर रहे हैं। उनके पंजाभर में दफ्तर हैं, जहां इमीग्रेशन कंस्लटेंट का काम किया जाता है। जालंधर के लोगों की मांग को देखते हुए अब उन्होंने आइल्ट्स और पीटीई सेंटर खोला है। यहां पर क्लासिस लगाने वाले हर स्टूडेंट को फ्री में रिफरेशमेंट भी दी जाएगी और लड़कियों को डिस्काउंट भी दिया जाएगा।
इसके अलावा इसी दफ्तर में स्टडी वीजा, टूरिज्ट वीजा और सभी देशों की पीआर फाइल भी अप्लाई की जाएगी। इस मौके पर बलविंदर कौर, अमरप्रीत सिंह मुल्तानी, समनप्रीत सिंह, अमनप्रीत कौर, अस्मिता मुल्तानी, रजत शर्मा, संचित चोपड़ा, रणजोध सिंह, अंजलि गुप्ता, भाविना सभ्रवाल, साहिल सेठी, विपिन कुमार रहेजा, पंकज कोछड़ व अन्य मौजूद थे।
Please follow and like us: