बेहद शर्मनाक : पांचवी कक्षा की छात्रा से स्कूल प्रिंसिपल और अकाउंटेंट ने किया रेप, बच्ची हुई गर्भवती

पटना, (PNL) : पटना के फुलवारीशरीफ में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मित्रमंडल कॉलोनी स्थित न्यू सेंट्रल स्कूल में छापेमारी की और वहां से प्रिंसिपल सह संचालक राज सिंघानिया और अकाउंटेंट अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार राज सिंघानिया उर्फ अरविंद झारखंड में पदस्थापित बीके सिंह नाम के दरोगा का बेटा बताया जा रहा है.
राजधानी पटना में इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर तब सामने आई, जब एक प्राइवेट स्कूल में पांचवी की छात्रा से प्रिंसिपल के द्वारा यौन शोषण करने का मामला सामने आया. इस बारे में खुलासा तब हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई. परिजनों ने प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
खबरों के मुताबिक, आरोपी प्रिंसिपल पांचवी की छात्रा का कई महीनों से यौन शोषण कर रहा था. बच्ची के गर्भवती होने के बाद परिजनों को इसका पता चला. परिजनों के द्वारा दर्ज शिकायत अनुसार, प्रिंसिपल राज सिंघानिया पांचवी छात्रा से कई महीनों से जबरदस्ती यौन शोषण कर रहा था. इसकी भनक जब अकाउंटेंट को लगी तो इसका फायदा उठाकर उसने भी बच्ची का यौन शोषण शुरू कर दिया.
पुलिस के अनुसार, बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो माता-पिता ने उसे डॉक्टर से दिखाया. इसके बाद डॉक्टर ने चौकाने वाली बात बताई. डॉक्टर ने बताया कि बच्ची प्रेगनेंट है और उसके पेट में दो माह का बच्चा पल रहा है. डॉक्टर की बात सुनकर परिजन सन्न रह गए और बच्ची के साथ परिजन सीधे थाने पहुंचे. बच्ची ने थाने में पुलिस को सारी बात बताई और शिकायत दर्ज करवाया. पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए टीम गठित की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.
Please follow and like us:
error: Content is protected !!