‘मेरे सवाल पर टेबल से उठ के भाग जाएंगे पीएम मोदी’, पढ़ें राहुल की प्रैस कांफ्रेंस की बड़ी बातें

नई दिल्ली, (PNL) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस सीबीआई में मच घमासान पर मोदी सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील की सीबीआई जांच के डर से घबराकर रात के 2 बजे सीबीआई डायरेक्टर को हटाया है. राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाए बल्कि उन्होंने सीबीआई के अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव को भी भ्रष्ट अधिकारी बताया.
राहुल गांधी की PC की बड़ी बातें…
– प्रधानमंत्री ने रात के 2 बजे सीबीआई निदेशक को हटाकर नेता प्रतिपक्ष, भारत के चीफ जस्टिस और देश की आम जनता का अपमान किया है.
– प्रधानमंत्री ने राफेल डील की सीबीआई जांच के डर से घबराकर रात को सीबीआई डायरेक्टर को पद से हटाया.
– प्रधानमंत्री सभी की जासूसी करते हैं और वो आपकी भी कर सकते हैं.
– राफेल डील में प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार किया है और वो पकड़े जाएंगे. कांग्रेस पार्टी, विपक्ष और देश की जनता उन्हें छोड़ने वाली नहीं है.
– वित्त मंत्री अरुण जेटली सीवीसी की बात न करें, उनसे पहले उनकी बेटी और मेहुल चोकसी के बारे में सवाल पूछे जाने चाहिए.
– ऐसे व्यक्ति को सीबीआई का चार्ज दिया गया है जो खुद भ्रष्ट है. प्रधानमंत्री चाहते है कि ऐसे व्यक्ति को पद पर बैठाया जाए जिसे नियंत्रित किया जा सके. उस व्यक्ति को चार्ज इसलिए दिया गया है ताकि राफेल डील की जांच न हो सके.
– रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस दौरे के दौरान दसॉ कंपनी के जाने पर राहुल ने कहा कि वो जानते हैं क्या बात हुई होगी. राहुल ने कहा कि उन्होंने दसॉ से कहा होगा कि जो हम कह रहे हैं आप भी वही कहिए नहीं तो हम डील रद्द कर देंगे.
– राहुल ने कहा, ‘मैं आपके सामने आता हूं, आप मुझसे जो सवाल पूछना चाहता हूं, पूछता हूं. आप पीएम को यहां बैठा दो और उनके सामने 3-4 सवाल राफेल पर पूछ लो. टेबल से उठकर भाग जाएंगे.’
Please follow and like us:
error: Content is protected !!