मोगा में कांग्रेस की ‘कर्ज माफी रैली’ में गरजे राहुल गांधी, वर्करों ने लगाए अगले पीएम बनने के नारे

मोगा, (PNL) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के मोगा में गुरुवार को रैली करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इससे पहले जब राहुल स्टेज पर चढ़े तो वर्करों ने नेक्सट पीएम बनने के नारे लगाए। अपने संबोधन में राहुल ने कहा कि हिन्दुस्तान में जो पीएम ने गरीबी बढ़ाई है, जिन लोगों को बेरोजगार किया गया है, हम हिन्दुस्तान से गरीबी को मिटा देंगे।
राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में अमरिंदर सिंह रोजगार देने का काम कर रहे हैं। लेकिन बाकी हिन्दुस्तान में अगर आप युवाओं से पूछेंगे कि क्या करते हो तो जवाब आएगा कि कुछ नहीं करते हैं। पिछले पांच साल में साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये 15 बिजनेसमैन का माफ किया गया है। वहीं, किसानों का एक रुपया माफ नहीं किया गया।
उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को मदद करने की बात करती है, अच्छा दाम देने की बात करती है लेकिन ऐसा किया नहीं गया। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, वहां किसानों का कर्जा माफ किया गया।
इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक नई लाइन निकली है और वह यह है कि ‘गायब हो गया’। उन्होंने कहा कि युवाओं का रोजगार गायब हो गया। डोकलाम मुद्दा गायब हो गया है। 15 लाख रुपये देने का वादा था और वह भी गायब हो गया। नोटबंदी, जीएसटी भी गायब हो गया।
Please follow and like us: