राहुल गांधी ने बच्चों के साथ खेला चैस, शिमला में ऐसे बीता दिन, देखें तस्वीरें

शिमला, (PNL) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिमला के छराबड़ा में बहन प्रियंका वाड्रा के घर पर छुट्टियां मना रहे हैं. गुरुवार शाम राहुल और प्रियंका टहलते हुए ढली स्थित मूक-बाधिर बच्चों के स्कूल में पहुंचे. यहां उन्होंने बच्चों के लिए बनाए गए क्लास रूम्स का जायजा लिया. इसके बाद स्कूल के बच्चों के साथ राहुल ने चैस भी खेली. राहुल ने बच्चों के खेल की तारीफ करते हुए कुछ फोटो भी खिंचवाई. जिसे उन्होंने अपने इनस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया. इसके साथ स्कूल की उन्होंने सराहना भी की.
मालूम हो कि इससे पहले सोनिया गांधी भी 2013-14 में जब इस स्कूल में आई थीं तब प्रियंका गांधी के साथ वो यहां बच्चों से मिलने के लिए पहुंची थी. बताया जा रहा है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष का शुक्रवार को वापस दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है. यह पहली बार है जब अपनी बहन का घर देखने के लिए राहुल गांधी छराबड़़ा आए हैं. इससे पहले सोनिया गांधी तो कई बार प्रियंका गांधी के साथ यहां आ चुकी है, लेकिन राहुल गांधी पहली बार यहां पहुंचे हैं.
इस दौरे के दौरान राहुल काफी समय प्रियंका के घर पर ही रहे. घर के समीप बगीचे में भी उन्होंने फोटो खींचे और हिमाचल की खूबसूरती को कैमरे में कैद किया. गौरतलब है कि तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत के बाद राहुल गांधी छुट्टियां मनाने हिमाचल आए हैं. बुधवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता विद्या स्टोक्स से उन्होंने मुलाकात भी की थी. उन्हें फोन कर विशेष तौर पर प्रियंका गांधी ने मिलने के लिए बुलाया. युवा कांग्रेस के कुछ सदस्यों से भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस दौरान मुलाकात की.
Please follow and like us: