हम टैक्स नहीं बढ़ाएंगे, अनिल अंबानी से लेकर गरीबो को देंगे पैसा : राहुल गांधी

नई दिल्ली, (PNL) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि न्याय योजना के लिए हम मिडिल क्लास से पैसा नहीं लेंगे, बल्कि अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी की जेब से पैसा निकालकर गरीब की जनता को देंगे. उन्होंने कहा कि चौकीदार कभी गरीब के घर के सामने नहीं बल्कि अनिल अंबानी के घर के सामने है.
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये लोग दो हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं, एक नीरव मोदी-अनिल अंबानी वाला और एक गरीब जनता के लिए. राहुल ने कहा कि अगर आप उद्योगपतियों का कर्जा माफ नहीं करोगे, तो हम किसान कर्ज माफी की बात नहीं करेंगे. राहुल ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार है लेकिन इन्होंने आलू के किसान के लिए कुछ नहीं किया, कर्जमाफी का वादा भी निभाया नहीं गया है. हम किसानों के लिए हर साल MSP बढ़ाएंगे.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फतेहपुर सीकरी की रैली में कहा कि हमारी सरकार देश की संख्या के साथ न्याय करने वाली है, हम देश के 5 करोड़ गरीब परिवारों को हर साल 72 हजार रुपये देंगे. उन्होंने कहा कि आज हर जगह सिर्फ पीएम मोदी की पब्लिसिटी होती है, टीवी-अखबार के लिए इतना पैसा कहां से आ रहा है.
उन्होंने कहा कि आखिर इतना पैसा कहां से आ रहा है. राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने आम लोगों का पैसा छीनकर चोरों को दे दिया. उन्होंने कहा कि पांच साल पहले नारा था अच्छे दिन आएंगे, लेकिन अब नारा बदलकर ‘चौकीदार चोर है’ हो गया है.
Please follow and like us: