कैनेडा और आस्ट्रेलिया के स्टडी वीजा के लिए ई-पिरामिड ने लगाया शिक्षा मेला

जालंधर, (PNL) : हम एक सुनहरे भविष्य की कामना तभी कर सकते है जब तक हमने अच्छी शिक्षा ना हासिल कर ली हो। शिक्षा ही एक ऐसा धन है गुण है जिसे कोई आपसे चुरा नहीं सकता। यह सिर्फ आपका भविष्य ही नहीं बल्कि आपका चरित्र तथा व्यक्तित्व का निर्माण करने में सहायक साबित होती है।
पंजाब में अब अनगिनत छात्र ऐसे हैं जो विदेशों में खास कर कैनेडा/आॅस्ट्रेलिया में जा कर तालीम हासिल करना चाहते हैं। लेकिन समाज में फैली तरह तरह ही कुरितियां तथा धोखेबाजों के गोरख धंधे विद्यार्थियों का सपना धूमिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। पिरामिड इ सर्विसेज पिछले 14 सालों से बेतहाशा कमाई के ‘बनवास ‘ को जारी रखते हुए होनहार विद्यार्थियों के भविष्य निर्माण में अग्रणी है।
ऐसे ही छात्रों की विदेश में पढ़ाई संबंधी जिज्ञासाओं को दूर करने के लिए पिरामिड इ सर्विसेज कैनेडा/आॅस्ट्रेलिया शिक्षा मेला करवाने जा रहा है। इस बात की जानकारी देते हुए कंपनी संचालक भवनूर सिंह बेदी ने बताया कि 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक पंजाब के विभिन्न शहरों में सात दिन तक चलने वाले इस मेले में विद्यार्थियों को कैनेडा/आॅस्ट्रेलिया में पढ़ाई करने संबंधी सारी जानकारी दी जाएगी।
उन्होंने बताया की कैनेडा में जनवरी/मई 2019 के नए शैक्षणिक सत्र के दाखिले खुल चुके हैं तथा आॅस्ट्रेलिया में नवंबर 2018 सैशन के लिए अप्लाई करने का आखिरी सुनहरा मौका हो सकता है। चाहवान विद्यार्थी पिरामिड की एक्प्रटस टीम के साथ संपर्क कर सकते हैं। किसी कारण वश वीसा रिफुजल झेल चुके विद्यार्थी निराशा को छोड़ कर बेझिझक मेले में आ कर अपना सपना साकार कर सकते है।
चाहवान विद्यार्थी 14 सितम्बर को जालंधर, 15 को लुधियाना, 16 को मोगा, 17 को बठिंडा, चंडीगढ़ में 18 को, 19 को पठानकोट में, 20 को शाही शहर पटियाला पिरामिड ई सर्विसेज कार्यालय में आयोजित किए जाने वाले कैनेडा/आॅस्ट्रेलिया शिक्षा मेले में शिरकत कर सकते है।
(इस खबर को PNL ने संपादित नहीं किया है)
Please follow and like us: