गजब : शादी की तस्वरों से पैसा कमाएंगे प्रियंका-निक, तस्वीरों का हुआ कॉन्ट्रैक्ट, पैसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

मुंबई, (PNL) : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. दोनों की रॉयल शादी को देखने के लिए प्रशंसक जितने बेचैन हैं उतनी ही ज्यादा कोशिशों में दुनिया भर की मैगजीनें लगी हुई हैं कि वे प्रियंका-निक के शादी की रॉयल तस्वीरें लोगों तक पहुंचा सकें.
कुछ समय पहले ये खबरें थीं कि दोनों की शादी को कवर करने के लिए इंटरनेशनल मैगजीनों में होड़ लगी है. अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के शादी की तस्वीरों की बुकिंग हो गई है. ये 2.5 मिलियन डॉलर यानी कि 19 करोड़ रुपयो में बिक गई हैं. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये अनुबंध किस मैगजीन के साथ किया गया है. प्रियंका-निक की शादी निश्चित तौर पर एक बड़ा इवेंट हैं.
ये पहला मौका नहीं है जब किसी इंडियन सेलिब्रिटी के शादी की तस्वीरें मैगजीन में छपी हों. कुछ महीने पहले ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा के शादी की तस्वीरों ने वॉग मैगजीन की शोभा बढ़ाई थी. अब प्रियंका और निक के भव्य शादी की तस्वीरें भी मैगजीन का हिस्सा होंगी. दोनों के प्रशंसकों के लिए और इस शादी में गहरी रुची रखने वालों के लिए ये एक खुशखबरी है.
एक तरफ जहां दीपिका और रणवीर की शादी की चर्चा है, वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एमर्स्टडम में बैचरल पार्टी दी. अब निक भी अपने दोस्तों को बैचरल पाटी देने वाले हैं. प्रियंका का कहना है कि ये एपिक होने वाली है.
बता दें मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निक और प्रियंका की 1 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी होगी. उनकी एक नहीं, बल्क‍ि दो बार शादी होगी. एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी. दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान करना चाहते हैं.
Please follow and like us: