बादल की हत्या की साजिश नाकाम, रैली में बनाना था निशाना, तीन बदमाश गिरफ्तार


शामली, (PNL) : उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस ने एनकाउंटर में पुलिसकर्मियों से ही लूटी गई राइफल और भारी मात्रा में असलाह बरामद किए हैं। पकड़े गए तीन बदमाशों ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। ये लोग असलाह लूटकर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की होने वाली रैली में उनको निशाना बनाकर उनकी हत्या करने की साजिश रच रहे थे। लूट की साजिश को रचने वाले जर्मन नाम का बदमाश अभी भी फरार है। पकड़े गए बदमाशों के संबंध खालिस्तान लिबरेशन के साथ बताए जा रहे हैं।
पुलिस ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ में जहां पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की जान को खतरा बना हुआ था तो वहीं पकड़े गए बदमाशों का मास्टर माइंड जर्मन अभी भी फरार है जिसकी फेसबुक आईडी से खालिस्तान आतंकी संगठन का संपर्क होने की पुष्टि हो रही है। आपको बता दें कि शामली में 2 अक्टूबर को बाइक सवार बदमाशों ने एक होमगार्ड और एक सिपाही को गोली मारकर घायल कर दिया था और असलाह लूटकर फरार हो गए थे।
मेरठ जोन के डीजे प्रशांत कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पकड़े गए बदमाश पंजाब के खालिस्तान लिबरेशन फाउंडेशन से ताल्लुक रखते हैं और इनका इरादा शामली से लूटकर पंजाब में होने वाली प्रकाश सिंह की रैली में उनको निशाना बनाकर उनकी हत्या करने का था।
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.