जालंधर : प्रिंट एंड इलेक्ट्रानिक मीडिया ने ऐमा को दी करारी शिकस्त, वारिस व कुश की बल्लेबाजी ने चटाई धूल


जालंधर, (PNL) : प्रिंट एंड इलेक्ट्रानिक मीडिया (पेमा) व इलेक्ट्रानिक मीडिया एसो​सिएशन (ऐमा) के बीच रविवार को क्रिकेट मैच खेला गया, जिसमें पेमा ने ऐमा को करारी शिकस्त दी। पेमा के कुश व वारिस मलिक की धुरंधर बल्लेबाजी ने ऐमा को धूल चटाई।
पेमा क्रिकेट टीम के कप्तान रविंदर शर्मा व ऐमा के कप्तान नरेंद्र् नंदन के बीच टॉस हुआ, जिसमें रविंदर शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पेमा की तरफ से कुश चावला व वारिस मलिक बल्लेबाजी के लिए उतरे। दोनों ने ऐमा के गेंदबाजों की खूब धुलाई की। कुश चावला ने 64 रन और वारिस मलिक ने 34 रन मारकर आठ ओवर तक धुरंधर बल्लेबाजी की।
ऐमा की तरफ से मुनीष शर्मा, गौरव, नरिंदर नंदन, गिन्नी व नीलकमल ने गेंदबाजी की। पेमा ने 16 ओवर में 184 रन बनाये। कमल किशोर ने 24, संदीप साही 13 और सुरिंदर छिंद ने 10 रन का योगदान दिया। एक कैच को लपकते वक्त ऐमा के वरिष्ठ सदस्य विनयपाल जैद बुरी तरह से घायल हो गए।
वहीं बल्लेबाजी करने उतरी ऐमा की टीम महज 129 रन ही बना सकी और टीम के 10 खिलाड़ी आउट हो गये। ऐमा की तरफ से गिन्नी अरोड़ा ने 21, नरिंदर नंदन ने 18, गौरव ने 20 रन का योगदान दिया। पेमा की तरफ से वारिस मलिक और सन्नी सहगल ने 3-3 विकेट झटके जबकि कमल किशोर, शैंकी ठाकुर और सुरिंदर छिंद ने एक एक विकेट हासिल किया।
पेमा के प्रधान सुरिंदर पाल ने टीम की विजय पर बधाई देते हुए कहा है कि टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा और अगले मैचों में भी पेमा की टीम एक इतिहास रचेगी। मैच में अंपायर की भूमिका रमेश नैय्यर ने की जबकि गगन वालिया ने बेहतरीन कमेंट्री की।
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.