जालंधर : सिविल अस्पताल के गायनी वार्ड में रात को गैर-हाजिर रहते हैं डॉक्टर, ये जानकर भड़के विधायक पवन कुमार टीनू, लगाई स्टाफ की क्लास

सोनू शर्मा, जालंधर (PNL) : आदमपुर से विधायक पवन कुमार टीनू जालंधर के सिविल अस्पताल के गायनी वार्ड की हालत देखकर भड़क गए। उन्होंने मरीजों के सामने पूरे स्टाफ की क्लास लगाई। टीनू को सूचना मिली थी कि गायनी वार्ड में रात को डॉक्टर गैर-हाजिर रहते हैं। इसका पता लगते ही टीनू सिविल अस्पताल पहुंचे। टीनू ने कहा कि वह करीब डेढ़ घंटे से अस्पताल में है और वहां के हालात देखकर बहुत दुख हुआ।
वार्ड में कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था और स्टाफ मरीजों की कोई बात नहीं सुन रहा। कंगनीवाल की रहने वाली परमिंदर कौर नौ महीने की गर्भवती हैं। रात से उन्हें किसी प्राइवेट अस्पताल में ले जाने का दबाव बनाया जा रहा है जबकि वह गरीब लोग ईलाज प्राइवेट में नहीं करवा सकते।
इसके अलावा 10-12 मरीज और भी थे, जिनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। टीनू ने कहा कि सिविल अस्पताल में हालात बेहद बदतर है, जिसकी शिकायत में वह सीएम से भी करेंगे। बता दें कि टीनू के अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों की टीम तुरंत वहां पहुंची।
Please follow and like us: