बेअदबी मामले में एसआईटी ने की परकाश सिंह बादल से पूछताछ, कैप्टन पर बरसे बादल

चंडीगढ़, (PNL) : बेअदबी और गोलीकांड की जांच के लिए बनी एसआईटी ने आज पूर्व सीएम परकाश सिंह बादल के पास जाकर उनसे पूछताछ की। जांच के लिए आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह पहुंचे। उन्होंने काफी समय तक बादल से पूछताछ की और वापस लौट गए। मीडिया ने आईजी कुंवर विजय प्रताप से बात की तो उन्होंने कहा कि जांच पूरी हो गई है।
इसके बाद परकाश सिंह बादल ने मीडिया से बातचीत की। बादल ने कहा कि 14 अक्टूबर, 2015 को कोटकपुरा में पुलिस को गोली चलाने के लिए न तो उन्होंने और न ही पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी ने निर्देश दिए थे। एसआईटी पर सवाल उठाते हुए बादल ने कहा कि जब हरिमंदिर साहिब पर हमला हुआ था तब क्या इंदिरा गांधी को सम्मन किए गए थे?
बादल ने दावा किया कि ये जांच रिपोर्ट सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से तैयार की जाएगी। उन्होंने कहा कि एसआईटी ने उनसे जो सवाल पूछे उन्होंने उसका जवाब दे दिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस कहती है कि वह बादलों को पकड़कर अंदर देंगे। मुझे अंदर देना है तो दे दें, कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि उनके तीन घर हैं और तीनों में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का प्रकाश होता है, वह कैसे बेअदबी करवा सकते हैं?
Please follow and like us: