एक तरफ कारिडोर खोलने का ऐलान किया तो दूसरी तरफ पाक के सेना प्रमुख की गीदड़ भभकी, कहा-सरहद पर बहे लहू का हिसाब लेंगे हम

नई दिल्ली, (PNL) : एक तरफ पाकिस्तान ने करतापुर साहिब के कारिडोर खोलने का ऐलान किया वहीं पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने एक बार फिर गीदड़ भभकी देते हुए कहा है कि हम सरहद पर बहे लहू का हिसाब लेंगे। बाजवा ने कहा कि कश्मीर में अपनी कुर्बानी देने वालों को हम सलाम करते हैं।
जनरल बाजवा ने कहा है कि पाकिस्‍तान की रक्षा में लगे हर सैनिक की कुर्बानी के मायने हैं। बाजवा ने कहा है कि वह बॉर्डर पर बहे खून की हर बूंद का हिसाब लेंगे। सन्1965 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच हुए युद्ध में पाकिस्‍तान को शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था। पाक आज तक इस बात को नहीं मानता है कि उसे इस युद्ध में हार मिली थी। छह सिंतबर यानी जिस दिन युद्ध खत्‍म हुआ था, उस मौके को पाक में डिफेंस डे के तौर पर मनाते हैं। लेकिन साल 2014 से पाक इस दिन को शहीद दिवस के तौर पर मनाने लगा है।
साथ ही जनरल बाजवा ने कहा, ‘आप सब आज यहां पर इकट्ठा हुए हैं और ये सुबूत है कि आप पाकिस्‍तान की रक्षा में हमारी कोशिशों में एक साथ हैं।’ बाजवा ने आगे कहा, ‘छह सितंबर 1965 हमारे देश के इतिहास में एक अहम दिन है। यह वह दिन है जब हमारी सेनाओं ने देश की मदद से एक बुराई को हराया था।’ बाजवा ने कहा कि 65 की जंग में 70,000 पाकिस्‍तानी मारे गए और घायल हुए थे। इसके बाद उन्‍होंने कहा, ‘बॉर्डर पर बहे खून के हर कतरे का हिसाब हम लेकर रहेंगे।’
Please follow and like us: