एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान के पीएम का बड़ा बयान, बोले-भारत ने ‘गैरजरुरी आक्रामकता’ दिखाई, साथ ही पाक सेना को दिए ये निर्देश

नई दिल्ली, (PNL) : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सशस्त्र बलों से और पाकिस्तान के लोगों से ‘किसी भी स्थिति के लिए तैयार’ रहने के लिए कहा। पाकिस्तान की शीर्ष सुरक्षा समिति ने कहा कि भारत ने ‘गैरजरूरी आक्रामकता’ दिखाई है और ‘अपनी पसंद के समय और स्थान पर’ जवाब देने का संकल्प लिया। पाकिस्तान ने कहा कि वह ‘भारत के दावे को पूरी तरह खारिज’ करता है कि उसने बालाकोट के नजदीक आतंकवादी शिविरों को निशाना बनाया और भारी क्षति पहुंचाई।
भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद से तिलमिलाए पाकिस्तान ने कहा है कि भारत ने अनावश्यक आक्रामकता दिखाई है और पाकिस्तान इसका जवाब देगा। पाकिस्तान की सुरक्षा समिति के साथ पीएम इमरान खान ने बैठक की। बैठक के बाद इमरान ने कहा कि भारत की गैरजरूरी आक्रामकता दिखाई है। इसका जवाब पाकिस्तान सही समय और सही स्थान पर देगा।
आज के हवाई हमलों में जैश ई मोहम्मद के मुख्य गुर्गों को निशाना बनाया गया। जिसमें मुफ्ती अजहर खान कश्मीरी (कश्मीरी ऑपरेशन का मुखिया) और इब्रहिम अजहर (मसूद अजहर का बड़ा भाई जो कंधार विमान अपहरण आईसी-814 हा हिस्सा था) भी शामिल थे।
Please follow and like us: