जेल पहुंचते ही शिवसेना नेता निशांत शर्मा पर चाकूओं से हमला, पढ़ें

रोपड़, (PNL) : ठगी के मामले में चार साल की सजा पाने के बाद जेल पहुंचे शिवसेना नेता निशांत शर्मा पर हमला कर दिया गया। निशांत पर चाकूओं से हमला किया गया है। उसे खून से सनी हालत में सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया है। अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि निशांत पर हमला किसने किया।
बता दें कि ठगी के मामले में रोपड़ की चीफ ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट मदन लाल की अदालत ने शिवसेना हिंदू के राष्ट्रीय प्रधान निशांत शर्मा को 4 साल की सजा सुनाई है। वह अखबार में विज्ञापन देकर लोगों को सस्ती गाड़ियां बिक्री करने का झांसा देकर ठगी मारता था। मामले में रवि, विकास और रोहित भगौड़े हैं।
कुराली पुलिस ने निशांत और उसके 3 साथियों के खिलाफ 2011 में एफ.आई.आर.-166 दर्ज की थी। आरोपियों ने हिसार के व्यक्ति को सैकेंड हैंड कार बेचने के एवज में ठगी का शिकार बनाया। आरोपियों ने हिसार के पटेल नगर में मनोहर कालोनी के अनिल कुमार पुत्र लाल चंद को इनोवा बेचने का सौदा किया।
एडवांस 1 लाख 85 हजार रुपए लेकर कार उनके नाम नहीं करवाई। अनिल कुमार ने पुलिस को शिकायत में लिखा है कि आरोपियों ने अपनी फर्म एम.के. कॉम्पलैक्स, निकट सन्नी एन्क्लेव खरड़ का पता देकर विज्ञापन दिया कि उनके पास इनोवा और स्कोडा कार सैकेंड हैंड बिक्री हेतु उपलब्ध हैं।
Please follow and like us: