कमांडर अभिनंदन से अस्पताल में मिली रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, देखें तस्वीर

नई दिल्ली, (PNL) : रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने विंग कमांडर अभिनंदन से अस्पताल में जाकर मुलाकात की। इस मौके पर उनके साथ वायुसेना के दूसरे अधिकारी भी मौजूद थे। सीतारमण से पहले वायुसेना प्रमुख बीएस धनाओ ने भी अभिनंदन से मिलकर पाकिस्तान में उनके साथ किए गए व्यवहार के बारे में भी जानकारी ली।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, धनोआ ने अभिनंदन से यह भी पूछा कि उन्होंने हिरासत में लेने के बाद पाकिस्तान की सेना कहां-कहा लेकर गई और उनके साथ किसी तरह का व्यवहार किया गया। अभिनंदन अभी दिल्ली स्थित सेना के रिसर्च ऐंड रेफरल हॉस्पिटल में हैं, जहां उनका मेडिकल चेकअप कराया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मेडिकल चेकअप में अभिनंदन पूरी तरह फिट पाए गए और उन्हें रविवार तक अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।
शुक्रवार को पाकिस्तान की हिरासत से पायलट अभिनंदन के वतन लौटने पर सीतारमण ने ट्वीट कर कहा था कि उन पर देश को गर्व है। सीतारमण ने लिखा था, ‘विंग कमांडर अभिनंदन, हमें आप पर गर्व है। पूरा देश आपके साहस को सलाम करता है। आपने विपरीत परिस्थितियों में भी अपना हौसला बनाए रखा। आप देश के युवाओं के लिए प्रेरणा हैं। सल्यूट। वंदे मातरम।
Please follow and like us: