हिमांश से ब्रेकअप के गम को भुलाने की कोशिश में नेहा कक्कड़, शेयर की फोटो

मुंबई, (PNL) : हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हुआ है. रिश्ता टूटने के बाद नेहा पूरी तरह से टूट चुकी हैं. लेकिन अब लगता है उन्होंने बीते कल को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है. नेहा ने ब्रेकअप के गम को भुलाने की कोशिश करते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है.
तस्वीर में नेहा मुस्कुरा रही हैं. फोटो के साथ नेहा ने खास मैसेज देते हुए भी लिखा- महिलाओं में अलग निखार आता है जब उन्हें सही से ट्रीट किया जाए और प्यार किया जाए. #PositiveVibesOnly 🙏🏼 #Happy. वैसे नेहा का ये मैसेज उनके एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को तंज हो सकता है. इससे पहले नेहा ने इंस्टा स्टोरी पर कई मैसेज शेयर किए थे. जिनमें उन्होंने अपना हाल-ए-दिल बयां किया था.
सिंगर ने ट्विटर पर अपनी एक पुरानी तस्वीर भी पिन की है. जिसमें वे दिल खोलकर हंसती हुई दिख रही हैं. कैप्शन में लिखा है- अगर आप किसी को बिना मुस्कान के देखे तो उन्हें अपनी मुस्कान दें.
ब्रेकअप के बाद नेहा, हिमांश के बारे में बात नहीं करना चाहतीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में हिमांश के बारे में बात करने से मना कर दिया. सिंगर ने एक्स को पहचानने से भी इंकार किया. उन्होंने कहा- कौन हिमांश? आप किसकी बात कर रहे हैं. मैं किसी हिमांश नाम के इंसान को नहीं जानती.
बता दें, नेहा और हिमांश बीते 4 साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो साथ में किया था. तभी से उनके रिलेशन में होने का पता चला. नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के मंच पर अपने प्यार का इजहार किया था. लेकिन कौन जानता था कि 4 साल का ये रिश्ता ऐसे मोड़ पर आकर टूटेगा.
Please follow and like us: