पूर्व मिस इंडिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए #me too का आरोप, बोली-‘एक सुबह गेट खोलते ही…

मुंबई, (PNL) : बॉलीवुड में अब तक #Metoo अभियान के तहत कई नाम सामने आ गए हैं। तनुश्री दत्ता द्वारा एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली कई अभिनेत्रियों और महिलाओं ने खुद के यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। इस कड़ी में अब एक और बड़े एक्टर नाम सामने आया है। जो हैरान कर देने वाला है।
अब #Metoo अभियान के तहत दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री निहारिका सिंह ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित निर्माता भूषण कुमार और साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। निहारिका सिंह की #Metoo कहानी का खुलासा पत्रकार संध्या मेनन ने ट्विटर के जरिए किया है।
संध्या मेनन ने निहारिका सिंह द्वारा लिखा एक लंबा-चौड़ा नोट अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस नोट में निहारिका ने एक-एक करके सभी पर आरोप लगाए हैं। निहारिका ने अपनी पहली फिल्म के दौरान भूषण कुमार को बारे में बताते हुए लिखा- भूषण कुमार ने मुझे अपनी फिल्म ‘अ न्यू लव स्टोरी’ के लिए साइन किया।
बाद में रात में उन्होंने मुझे मैसेज किया-‘मैं तुम्हारे बारे में और ज्यादा जानना चाहता हूं। साथ में कुछ समय बिताते हैं।’ जवाब में निहारिका ने लिखा- ‘जरूर, डबल डेट पर चलते हैं। आप अपनी पत्नी को लाइए और मैं अपने बॉयफ्रेंड को लाऊंगी।’ इसके बाद भूषण कुमार का कोई रिप्लाय नहीं आया।”
नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए निहारिका सिंह ने लिखा- मैं उनसे ‘मिस लवली’ के सेट पर मिली थीं, ‘एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे। मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुलाया। जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया। मैंने उनसे दूर हटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया। झूमा-झपटी के बाद में छूट पाई। मैं इस रिश्ते के बारे में कुछ तय नहीं पा रही थी।’
आपको बता दें कि निहारिका सिंह साल 2005 में मिस इंडिया रही हैं। उन्होंने अपने नोट में साजिद खान पर भी एक्ट्रेस और अपनी गर्लफ्रेंड से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए। गौरतलब है कि अभी तक #MeToo के तहत कई तनुत्री दत्ता, विंता नंदा, कंगना रनौत सहित कई महिलाओं ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के खुलासे किए हैं।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!