नवजोत सिंह सिद्धू ने बांधे पाक पीएम की तारीफों के पुल, पढ़ें क्या बोले

नई दिल्ली, (PNL) : पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के तारीफों के पुल बांधे है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लिए प्रचार करने पहुंचे सिद्धू ने कहा कि इमरान खान पहले दिन से भारत से बात करने को तैयार थे वो आज भी तैयार है, और अब भारत की सरकार भी तैयार है.
सिद्धू ने इमरान खान के बारे में कहा, “वह बंदा जांचा-परखा खड़ा है, संघर्ष किया हुआ है, उसको सब कुछ मिला, 3 महीने पहले जो सच हुआ है वह 75 साल में नहीं हुआ.”
सिद्धू ने कहा कि ताली दो हाथ से बजती है, पंछी की उड़ान दो पंखों से होती है, इसी तरह संबंध दोनों देशों की पहल से सुधरेंगे. सिद्धू ने करतारपुर कॉरिडोर खोलने के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों देशों की सरकारों की तारीफ की.
‘बाबा नानक ने खुलवाया रास्ता’
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह रास्ता बाबा नानक ने खुद खुलवाया है. उन्होंने कहा, ” मैंने 3 महीने पहले उसकी शुरुआत कर दी थी आज प्रधानमंत्री वही कर रहे हैं, जो मैं कहता था. मैं कहता था नॉर्थ कोरिया साउथ कोरिया इकट्ठा होकर साथ-साथ चल सकते हैं, तो समस्या क्या है ट्रंप और कोरिया वाले अगर इकट्ठे हो सकते हैं तो समस्या क्या है?”
Please follow and like us: