सिद्धू की पत्नी के भी बगावती सुर, कहा-हम राहुल गांधी के सिपाही, किसी सीएम के नहीं

अमृतसर, (PNL) : पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बयान देने पर विरोध का सामना कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू के बचाव में उनकी पत्नी उतर आईं है। पति का बचाव करते हुए नवजोत कौर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहती दिख रही है कि सिद्धू मुख्यमंत्री अमरिंदर के नहीं, राहुल के सिपाही हैं। अपने पति सिद्धू के सुर में सुर मिलाते हुए नवजौत कौर सिद्धू ने यह भी कहा कि उनके पति कांग्रेस की नई पीढ़ी के नेताओं से वास्ता रखते हैं, जो सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी का कहा मानते हैं।
बताया जा रहा है कि सिद्धू और उनकी पत्नी की इस ‘अनुशासनहीनता’ की शिकायत कैप्टन अमरिंदर सिंह राहुल गांधी से कर सकते हैं। कैप्टन अपनी कैबिनेट से सिद्धू को हटाने की भी सिफारिश कर सकते हैं। पंजाब में कैबिनेट फेरबदल होने वाला है। इस बाबत मुख्यमंत्री राहुल गांधी से चर्चा करने वाले हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 10 दिसंबर को चंडीगढ़ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आने वाले हैं। इस दौरान संभव है सिद्धू का मसला उनके समक्ष उठे।
आपको बता दें कि पिछले दिनों सिद्धू ने कहा था कि अमरिंदर उनके कैप्टन नहीं हैं। उनके इस बयान ने अमरिंदर खेमे को नाराज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक तकरीबन 10 मंत्री सिद्धू के खिलाफ उतर गए हैं और उनका इस्तीफा मांग रहे हैं। इनमें दो मंत्री ऐसे हैं जिन्होंने खुलेआम सिद्धू को इस्तीफा देने के लिए कहा है।
Please follow and like us: