‘कैप्टन’ विवाद : नरम पड़े नवजोत सिंह सिद्धू, कैप्टन से कर सकते हैं मुलाकात, जानें कब

नई दिल्ली, (PNL) : नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर पंजाब कांग्रेस और पंजाब सरकार में जारी घमसान को खत्म करने की कवायद तेज हो गई है। पार्टी जल्द से जल्द इस विवाद को खत्म कराना चाहती है। बताया जा रहा है कि पार्टी 13 दिसंबर से शुरू होने वाले पंजाब विधानसभा सत्र से पहले इस विवाद को खत्म करना चाहती है। आपको बता दें कि 10 दिसंबर को विधानसभा सत्र को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह के कैबिनेट की बैठक होने जा रही है।
बताया जा रहा है कि इस बैठक से पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू पर पूरे विवाद को खत्म करने और कैप्टन से मिलकर अपनी बात रखने का आलाकमान ने दबाव बनाया है। बताया जा रहा है कि 10 दिसंबर से पहले नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह की मीटिंग होगी। बता दें कि इस मामले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर भी ढीले पड़ते दिखाई दे रहे हैं। सिद्धू ने राहुल गांधी को अपना ‘कैप्टन’ बता मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसकर चौतरफा घिरने के बाद सफाई दी थी।
सिद्धू ने सोमवार को कहा था कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह उनके पिता के समान हैं और वह उनसे मिलकर मामले को सुलझा लेंगे। हालांकि सिद्धू के कैप्टन वाले बयान पर पंजाब की राजनीति में भूचाल आया हुआ है। अमरिंदर के करीबी मंत्रियों ने सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और उनसे सीएम से माफी की मांग पर अड़े हुए हैं। सिद्धू ने कहा, ‘आप मैले कपड़े को सबके सामने नहीं धोना चाहेंगे। वह (कैप्टन अमरिंदर सिंह) पिता समान शख्स हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं, इज्जत करता हूं।
Please follow and like us: