कांग्रेस की जीत पर जमकर नाचे ‘नरेंद्र मोदी’, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, (PNL) : छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की आंधी ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया है. कांग्रेस समर्थक रुझानों के सामने आने के बाद से ही जमकर झूम रहे हैं और नाच गा रहे हैं. इन चुनाव के बीच एक दिलचस्प तस्वीर भी सामने आई, जहां कांग्रेस की जीत के जश्न में ‘नरेंद्र मोदी’ जमकर नाच रहे हैं.
आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे हो सकता है. जी हां, आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं, तस्वीर में जो शख्स नाचते हुए दिख रहे हैं वो पीएम मोदी के हमशक्ल हैं. अभिनंदन पाठक नाम के इस शख्स का हुलिया पीएम मोदी से मिलता-जुलता है और वह पीएम मोदी जैसे ही कपड़े भी पहनते हैं. इसलिए कई बार लोग अचानक इनको देखते ही पीएम मोदी समझ लेते हैं.
दरअसल, आज तीन राज्यों में कांग्रेस की बढ़त पर लखनऊ कार्यालय में जश्न मनाया जा रहा है. इस जश्न में अभिनंदन पाठक भी शामिल हुए फिर ढोल-नगाड़े के धुन पर थिरकने लगे. पीएम मोदी के हमशक्ल को कांग्रेस के जश्न में नाचते देख कांग्रेस दफ्तर के बाहर भीड़ जमा हो गई.
आपको बता दें कि 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अभिनंदन पाठक काफी चर्चा में आए थे. उन्होंने लगातार भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार भी किया था. हालांकि, बाद में उनका बीजेपी से मोहभंग हुआ और लगातार मोदी सरकार के विरोध में बयान भी दिया. राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी. और कांग्रेस के लिए प्रचार करने का वादा किया था.
Please follow and like us: