मां के बाद अब मोदी के पिता पर कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल, मोदी बोले-कुछ तो शर्म करो, वह तो जिंदा भी नहीं है

नई दिल्ली, (PNL) : राजस्थान चुनाव में कांग्रेस नेताओं के बड़बोले बयान कांग्रेस की परेशानी का सबब बन गया है. हाल ही में सीपी जोशी द्वारा दिए गए बयान पर बवाल थमा भी नहीं था कि अब कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेवार ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम किसी को पता नहीं है, वो मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं, जबकि एक राहुल गांधी हैं जिसकी पीढ़ियों के बारे में सबको पता है.
पूर्व केंद्रीय मंत्री आए तो थे कांग्रेस के बिगड़े काम बनाने पर आग लगा गए. बागियों को मनाने बाड़मेर आए विलासराव ने कहा कि हम सभी बागी नेताओं को मनाने में लगे हुए हैं लेकिन इसके बावजूद नहीं माने तो पार्टी इन लोगों पर कार्रवाई करेगी. इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी पंकज प्रताप सिंह के कार्यालय पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव ने लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा.
उन्होंने कहा, ‘भाजपा सरकार ने झूठ बोलने के सिवाय किया क्या है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नंबर का झूठा पीएम है, पूरी दुनिया में ऐसा पीएम कभी नहीं देखा.’ पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने विवादित बयान देते हुए कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी जो राहुल गांधी से भिड़ रहे हैं, नरेन्द्र मोदी को पीएम बनने से पहले कौन जानता था. आज भी पीएम नरेंद्र मोदी के बाप का नाम कोई नहीं जानता है, लेकिन राहुल गांधी के बाप का नाम तो क्या पीढ़ियों का नाम तक सभी को पता है और जिसके बाप का नाम पता नहीं वो प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी से हिसाब मांग रहे हैं. किस बात का हिसाब मांग रहे हैं.‘
मोदी ने किया पलटवार
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. कांग्रेस द्धारा अपने माता-पिता पर किए गए जुबानी हमले पर पीएम मोदी ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं के हाल के बयान बताते हैं कि वे जनता का विश्वास खो चुके हैं. उनको मालूम पड़ चुका है कि वे शिवराज सिंह चौहान से मुकाबला नहीं कर सकते हैं.
पीएम मोदी ने कहा कि मैं हैरान हूं कि दो दिन पहले कांग्रेस के एक नेता ने मेरी मां को चुनाव में खींच लाया. मेरी मां जो मध्य प्रदेश को जानती तक नहीं हैं, क्या उनका इसमें खींचना सही है. और अब वे मेरे पिता को चुनाव में घसीट लाए हैं.
पीएम मोदी ने कहा कि मेरे पिता जिनका 30 साल पहले ही निधन हो चुका है, ऐसा क्या कारण है कि वे मेरे माता-पिता को इसमें घसीट रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि मैं किसी के परिवार के बारे में बयान नहीं देता लेकिन मैं पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ बोल रहा हूं. अगर मेरे माता-पिता राजनीति में होते तो कांग्रेसियों को उनपर बोलने का हक था.
Please follow and like us: