पटना रैली में बोले मोदी-देश में अगर ‘महा मिलावट’ वाली सरकार होती तो न फैसले होते और न कल्याण होता, आपको चौकीदार चौकन्ना है


नई दिल्ली, (PNL) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब भारत अपने वीर जवानों के बलिदान पर चुप नही रहता, चुन चुन कर बदला लेता है. देश में अगर ‘महा मिलावट’ वाली सरकार होती तो न फैसले होते और न ही गरीबो का कल्याण होता. इन लोगों की प्रवृत्ति अपना विकास करने की है, देश का विकास करने की नहीं.
आपका चौकीदार हर तरीके से चौकन्ना हैपीएम मोदी ने कहा कि चारे के नाम पर क्या-क्या हुआ है, ये बिहार के लोग बहुत बेहतर तरीके से जानते हैं. ये जो लूट-खसोट, चोरी-चकारी, बेनामी प्रॉपर्टी और बिचौलियों की संस्कृति बिहार और देश की राजनीति में दशकों से सामान्य हो चुकी थी, उसको बंद करने की हिम्मत हमने दिखाई है. जो गरीबों का छीन कर अपनी दुकान चला रहे थे, वे चौकीदार से परेशान हैं.
इसीलिए चौकीदार को गाली देने की साजिश चल रही है. आप यकीन रखिए, आपका चौकीदार हर तरीके से चौकन्ना है. सुरक्षा चाहे गरीब की हो या देश की, देश पर बुरी नजर रखने वालों के सामने आपका ये चौकीदार और हमारा NDA गठबंधन दीवार बनकर खड़ा है.
PM मोदी ने कहा कि बिहार ने विकास की जिस रफ्तार को पकड़ा है, वो और गति पकड़े इसके लिए केंद्र की NDA सरकार ने निरंतर प्रयास किया है. कुछ दिन पहले ही बरौनी में 30 हज़ार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात बिहार को दी गई थी. ये बिहार के विकास के लिए किए जा रहे निरंतर प्रयासों की एक झलक भर थी.
यहां गांव और शहरों की सड़कों को, यहां के नेशनल हाईवे का चौड़ीकरण हुआ है. जो पुराने पुल हैं, उनको सुधारा जा रहा है, नए फ्लाइओवर्स का निर्माण किया जा रहा है. रेलवे की पुरानी व्यवस्थाओं में सुधार किया गया है, उनका बिजलीकरण हो रहा है. पटना रेलवे जंक्शन को नए रंग-रूप में आप सभी देख ही रहे हैं.
बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे: नीतीश कुमारनीतीश कुमार ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करना चाहता हूं कि समाज में प्रेम और सौहार्द का वातावरण कायम रखिएगा. कोई किसी भी धर्म का हो हम एक दूसरे की इज्जत करनी चाहिए. आज के राजनेताओं को सिद्धांत की राजनीति से कोई मतलब नहीं है. बिहार में कई नेता है जो कोई काम नहीं करते हैं. अब बस सत्ता में आकर धन अर्जित करते हैं. यह सामाजिक पाप है. आजकल के नेताओं को सेवा में नहीं मेवा में रुचि है. बिहार के लोग प्रधानमंत्री को आश्वस्त करते हैं कि हम लोग लोकसभा चुनाव में 40 के 40 सीट जीतेंगे.
Please follow and like us:
error

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Punjabi News App, iOS Punjabi News App Read all latest India News headlines in Punjabi. Also don’t miss today’s Punjabi News.