कांग्रेस वाले मेरी मां को गाली दे रहे, जिसे राजनीति का ‘र’ नहीं पता, मुकाबला मुझ से करें : पीएम मोदी

इंदौर, (PNL) : मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार खत्म होने में अब सिर्फ तीन दिन बाकी हैं। ऐसे में आज भाजपा ने पीएम से लेकर सीएम तक, सबको चुनाव प्रचार में उतार दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने पहली रैली छतरपुर में की।
पीएम मोदी ने हाल में कांग्रेस नेता राज बब्बर के बयान पर कड़ा पलटवार करते हुए कहा, “उस पार्टी (कांग्रेस) के लोग मोदी की मां को गाली दे रहे हैं। मोदी की मां को बदनाम कर रहे हैं। जिस मां को राजनीति का ‘र’ नहीं मालूम, उसे राजनीति में घसीट के ला रहे हैं। कांग्रेस के लोगों, मोदी से मुकाबला करने की आपकी ताकत नहीं है। कुसंस्कार, अहंकार भरा पड़ा है।”
दरअसल, कुछ दिन पहले राज बब्बर ने कहा था, “पीएम मोदी हमेशा रुपए के मूल्य में गिरावट की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उम्र से करते हैं> रुपए में ऐसी ही गिरावट जारी रही तो वो मोदी साहब की मां की उम्र के नजदीक पहुंच जाएगा।”
मोदी ने कहा कि हर गुजरते दिन के साथ भाजपा का उत्साह उफान पर है, “जैसे-जैसे आखिरी दौर निकल रहा है, भाजपा का उत्साह बढ़ रहा है। कांग्रेस में अब सरकार बनाने के सपने नहीं हैं, कौन किसकी जमानत बचाएगा, इसकी चिंता है। आपने कांग्रेस पार्टी को चुन-चुनकर साफ कर दिया था। किसी कोने में बचने नहीं दिया था। कांग्रेस की राजनीति, जातिवाद, भाई-भतीजावाद, अपना-पराया, बंटवारे की वजह से आप उनसे नाराज थे।”
Please follow and like us: