बड़ी खबर : मुंबई में मॉडल के मर्डर से सनसनी, सूटकेस में मिली लाश

मुंबई, (PNL) : मलाड (पश्चिम) में माइंडस्पेस के पास झाड़ियों के बीच ट्रैवल बैग में 20 साल की मॉडल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। महज़ चंद घंटो में ही मुंबई पुलिस ने उस लाश की गुत्थी सुलझा ली है। बैग मिलने के 4 घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया जो मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) में रहता था। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद (20) के रूप में हुई।
पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम मानसी दीक्षित है, जो पेशे से मॉडल थी। मानसी ने कई एल्बम और शॉर्ट फ़िल्मों में काम कर चुकी है। आरोपी मुजम्मिल ने पुलिस को बताया कि उसके और मानसी के बीच फ्लैट में ही झगड़ा हो गया था। उसने गुस्से में मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई। मानसी राजस्थान के कोटा से ताल्लुक रखती थी और पिछले 6 महीने से अंधेरी (पश्चिम) में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।
पुलिस के मुताबिक आरोपी मजमिल्ल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल ये साफ उसने क़त्ल क्यूं और कब किया साफ नहीं है। लेकिन सूत्र बताते हैं की मजमिल्ल ने ही मॉडल मानसी का क़त्ल उसके फ़्लैट में ही किया और शव को ठिकाने लगाने के लिए लाश को सूटकेस में भरकर मलाड के एक कॉल सेंटर के पास झाड़ियों में फेंक दिया था।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!