फ्लाइट छूटी तो भागकर प्लेन को पकड़ने निकल गई महिला, बड़ी मुश्किल से सिक्योरिटी गार्ड्स ने पकड़ा, देखें

बाली, (PNL) : इंडोननेशिया के बाली में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बाली एयरपोर्ट पर विचित्र घटना देखने को मिली. एक महिला की फ्लाइट छूट गई तो उसने भागकर प्लेन को पकड़ने की कोशिश की. Channel News Asia की खबर के मुताबिक, लोकल मीडिया के मुताबिक महिला का नाम हाना बताया जा रहा है. रविवार को बाली के Ngurah Rai Airport से महिला को जकारता के लिए फ्लाइट पकड़नी थी. लेकिन वो समय पर नहीं पहुंच पाई.
एयरपोर्ट के स्पोकपर्सन ने बताया- महिला बोर्डिंग के लिए नहीं पहुंची थी. जब उन्हें तीन बार कॉल किया गया तो उन्होंने कॉल पिक नहीं किया और न ही कोई रिस्पॉन्स किया. फ्लाइट के टेक ऑफ से 10 मिनट पहले महिला सिक्योरिटी तोड़कर बोर्डिंग गेट पार कर गई और प्लेन की तरफ भागने लगी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
जैसे ही उसे देखा तो 2 सिक्योरिटी ऑफिसर उसकी तरफ दौड़े और पकड़ लिया. उसके बाद भी महिला नहीं रुकी और प्लेन की तरफ भागने लगी. सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे जोर से पकड़ा हुआ था. Channel News Asia महिला सुबह 7:10 पर पहुंची थी और फ्लाइट को 7:20 पर उड़ान भरना था. महिला को दूसरी फ्लाइट से जकारता भेजा गया.
Please follow and like us: