अब जालंधर में #me too, बीजेपी नेता एवं वकील पर रेप का आरोप, पढ़ें

जालंधर, (PNL) : बालीवुड से चली #me too मुहिम का असर जालंधर में भी देखने को मिला है। शहर के एक बीजेपी नेता एवं वकील पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला ने आज पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को लिखित शिकायत दी है। पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी इनवेस्टिगेशन को इंक्वायरी मार्क की है।
लाजपत नगर की रहने वाली महिला ने बताया कि उनके पति का एक प्रापर्टी डिस्पयूट हो गया था, जिस कारण वह कानूनी राय लेने के लिए उक्त वकील के पास गए। इस दौरान वकील ने उनका भरोसा जीत लिया और उनके परिवार के साथ उसकी नजदीकियां बढ़ गई। इस बीच उनके पति पर केस हो गया और उन्हें जेल जाना पड़ा। उसके बाद वकील उनके पास आया और कार में बिठाकर साथ ले गया।
उसने कहा-तेरा घरवाला ता जेल च है, पर तू फिकर न कर मैं तेरे नाल हां, मैं तेरियां सारियां जरुरतां दा ख्याल रखांगा तू फिकर न करी, ते एह न सोचीं की तू कल्ली हैं, मैं हां तेरे नाल, तू सब छड दे, बस मैनू खुश रख। महिला ने कहा कि इतना कहने के बाद उसने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई और उसके साथ रेप किया। उसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और एक दिन अपने दफ्तर बुलाकर भी रेप किया।
वहीं PNL की टीम ने वकील से उनका पक्ष जाना तो वह इतना ही बोले कि उन्हें इस बारे कोई जानकारी नहीं है। उसके बाद वकील ने फोन उठाना ही बंद कर दिया। आपको बता दें कि ये वकील बस स्टैंड के पास का रहने वाला है और वह बीजेपी के लीगल सैल के साथ जुड़ा रह चुका है।
Please follow and like us:
error: Content is protected !!