अमित शाह ने लॉन्च किया ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ कैंपेन, घरों में लहरेंगे बीजेपी के झंडे, देशभर में दिखा असर

नई दिल्ली, (PNL) : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पूरी तरह कमर कस कर सियासी रणभूमि में उतर चुकी है. इसी के मद्देनजर मंगलवार को बीजेपी ने देश में मेगा चुनावी अभियान का आगाज किया. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गुजरात में अपने घर से बीजेपी का झंडा फहराकर ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ अभियान की शुरुआत की.
‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ इस अभियान के तहत अपने घर पर भाजपा का झंडा और स्टीकर लगाकर, 2019 में फिर से भाजपा सरकार बनाने और मोदी के साथ मजबूती से खड़े होने का संकल्प दोहराएंगे. बीजेपी इस अभियान के जरिए अपने नाम और चुनाव निशान को घर-घर तक पहुंचाने की रणनीति बनाई है. बीजेपी इस अभियान के जरिए पांच करोड़ से ज्यादा परिवारों को अपने साथ जोड़ने का टारगेट रखा है.
बीजेपी के ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की ऑडियो डाली गई है. बीजेपी अध्यक्ष कह रहे हैं, मैं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 फरवरी को करोड़ों देशवासियों के साथ अपने घर पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा और स्टिकर लगाकर मेरा परिवार भाजपा परिवार की शुरुआत कर रहा हूं.’ 2019 के चुनाव में फिर एक बार नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए मोदी जी के साथ खड़े रहेंगे’
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार सुबह 9 बजे अपने घर पर झंडा फहराकर इस अभियान का आगाज करेंगे. इस दौरान उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी भी मौजूद रहेंगे.
इसके बाद 10.00 बजे दीनदयाल ऑडिटोरियम में ही देशभर में मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ अभियान लॉन्च करेंगे. सुबह 10.30 बजे यहीं से देशभर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और शाम 3 बजे अमित शाह गोधरा में पंचमहल, दाहोद और छोटा उदयपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का क्लस्टर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.
Please follow and like us: